Sunday 18 June 2023

Darbhanga News: JCB से हो रही थी खोदाई, गड्ढे में नहाने चले गए मामा-भांजे; मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

हनुमाननगर (दरभंगा), संवाद सहयोगी। विशनपुर थानाक्षेत्र के डीहलाही गांव के कुम्हरा चौर में गुरुवार को पानी से भरे गड्ढे डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। इस सूचना से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि डीहलाही निवासी रामबालक दास के पुत्र अविनाश कुमार दास (20) और उनका भांजा बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बरहेता निवासी घूरन दास के पुत्र मोहित कुमार दास (19) कुम्हरा चौर स्थित जेसीबी से खोदाई वाली गड्ढे में स्नान करने चेल गए।

यहां दोनों ने किनारे से पानी में छलांग लगा दी, लेकिन गहरे पानी रहने कारण दोनों डूबने लगे। दोनों ने डूबने दौरान बचाने की गुहार भी लगाई, तब आस-पास के लोग पहुंचे। इस बीच कई लोगों ने पानी में छलांग लगाकर दोनों को बाहर निकाला।

आनन-फानन में दोनों को दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल (डीएमसीएच) ले गए। जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मोहित अपने ननिहाल में गर्मी छुट्टी मनाने के लिए आया था। घटना से पुरे गांव में मातम छा गया है। सूचना पर पहुंचे सीओ कैलाश चौधरीने घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आपदा मद से राहत राशि उपलब्ध करा दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment